Home / सेक्स टिप्स हिंदी में / चूत मारने मेँ मजा आता है कि गाँड मारने मेँ

चूत मारने मेँ मजा आता है कि गाँड मारने मेँ

चूत मारने मेँ मजा आता है कि गाँड मारने में

चुत मारने में मजा

चुत मारने में मजा
चुत मारने में मजा

दोस्तो आज हम आपको बताने जा रहे है कि चुत मारने में मजा है याम गांड मारने में। सबसे पहिले चुत मारने की मजा की बात करते है। हमे सबको पता है ,की अगर आप लड़की के चुत को हात लगते हो तो लड़की जल्दी गरम हो जाती है। पर जब आप लड़की को गरम करने का उपाय देखते हो तो लड़की की चूत की बात सामने आती है।

चुत से चोदने का फायदा

असल मे अगर आप लड़की को चुत से चोदते होतो। लड़की आपको लंबे समय तक सेक्स करने का मजा दे सकती है। लड़की अपनी चुत को हात लगती है। और आपको उसी समय पर चुत में लंड डालना है। अगर आप ऐसा करते हो तो लड़की गरम होकर बेकाबू होने लगती है। और आप लड़की के साथ हवस वाला सेक्स कर सकते हो।

चुत में लंड कैसे डाले

जब भी कोई लड़कि अपने चुत को हात लगती है तो उसका मतलब यह है कि, लड़की की चूत की खुजली हो रही है। असल मे लड़की को चुत से चोदना पसंत होता है। पर अगर हर बार लड़की चुत से ही चूड़वाती है तो वह लड़के से गांड में भी लंड दाल लेती है।

गांड मारने में मजा

गांड मारने में मजा
गांड मारने में मजा

गांड मारने में भी उतना ही मजा आता है जितना कि चुत मारने में। लेकिन लडकिया गांड मरना पसंत नही करती है। जब वह सेक्स करने के बारे में सोचती है तो सबसे पहिले वह अपने चुत से ही चोदना पसंत करती है।

loading...

गांड मारने के फायदे

गांड मारने में मजा बहोत आता है। जब कोई शादीशुदा औरत गांड मारने के लिए कहती है, तो वह किसी स्वग से कम नही होता है। आप जब भी गांड मारने के बात करते हो तब लडकिया गांड के बारे में सोचती रहती है।

गांड में लंड कैसे डाले

एक बार जब लड़की के गांड में लंड चला जाये तो लड़की जोर से चिलाती है। इसका मतलब ऐसा है कि लड़की। गांड में लंड डालने से पहिले ही चीला लेती है।असल मे चुत ओर गांड दोनों ही अछे होते है।

गांड में लंड डालने के फायदे

कुंवारी लड़की की चूत कैसे मारी जाती है हिंदी में

loading...

About kya karu

Check Also

लडकी की गांड चोदने से क्या होता है

लड़की की गांड चोदने से क्या होता है

लड़की की गांड चोदने से क्या होता है अगर आप लड़की को गांड से चोदना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *